Bihar New Bharti 2024 : बिहार में आयी 30 हजार से अधिक पद पर बड़ी भर्ती, इस दिन से भरे ऑनलाइन फॉर्म देखे पूरा अपडेट

Bihar New Bharti 2024 : दोस्तों अगर आप भी नई भर्ती का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो बिहार में एक नई भर्ती बहुत जल्द आने वाली है इसके रिलेटेड बहुत बड़ा अपडेट यहां पर जारी कर दिया गया है।  

जी हां दोस्तों बिहार में जो है बहुत सारे विभाग मिला के 30000 से अधिक पदों पर बहाली आने वाली है और यह वाली आप लोग को कब आने वाली है मैं आपको बताने वाले हैं। 

ये सभी जानकारी दिया गया है।

सबसे पहले दोस्तों मैं आप लोगों को बताना चाहूंगा यह जो बहाली आने वाली है इसमें बहुत सारे बहाली जो है आप लोग का डायरेक्ट रहने वाला है आप लोग के मेरिट के अनुसार होने वाला है सिलेक्शन

बहुत सारे ऐसे बहाली होने वाला है जिसमें आप लोग का दसवीं पास 12वीं पास या ग्रेजुएट पास आप लोग का मांगा जाएगा तो क्या होने वाला आगे मैं आपको बताने वाला हूं।

Bihar New Bharti 2024

सबसे पहले दोस्तों मैं आपको बताना चाहूंगा बिहार में सरकार बदल चुकी है बिहार के नए उपमुख्यमंत्री श्री सम्राट चौधरी जी के द्वारा यहां पर है प्रस्ताव को मंजूरी मिल गई है।  

आज के अखबार में साफ-साफ यहां पर लिखा है कि बिहार में जो है 30000 से अधिक पदों पर बहाली आने वाले हैं और यह वाली आप लोग को बहुत जल्द देखने को मिलेगी क्योंकि यह बिहार के मुख्यमंत्री के द्वारा निर्णय ले लिया गया है।  

पेपर कटिंग यहां पर मैं आप लोग को दे दिया हूं आप लोग चेक कर सकते हैं यह बहाली कब आने वाली है और किस-किस विभाग में यह बहाली आने वाली है।  

Bihar New Bharti 2024 : Online Apply Date

दोस्तों अब बात करते हैं इस बहाली के बारे में की कब आप लोग का ऑनलाइन आवेदन होने वाला है तो देखिए ऑनलाइन आवेदन आप लोग का जो है मार्च में होने की संभावना है।  

अभी तक कोई Date जारी नहीं किया गया है लेकिन बताया गया है कि बहुत जल्द जो है यह भर्ती आने वाली है लेकिन जैसे तिथि जारी होगा तो मैं आपको टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप पर बता दूंगा।

बस आपको ध्यान रखना है बहुत सारे विभाग है जिसमें सबसे ज्यादा पड़ शिक्षा विभाग में है तो अगर आप लोग शिक्षा विभाग की तैयारी कर रहे हैं तो आप लोग के लिए बहुत ही खुशखबरी हैं। 

Telegram Channel LinkClick Here
WhatsApp Group LinkClick Here
YouTube Channel LinkClick Here

Leave a Comment