Hero Splendor Plus 2024 : केवल 18000 में खरीदी है स्प्लेंडर की नई बाइक, जाने पूरी खरीदने का प्रक्रिया

Hero Splendor Plus 2024 : दोस्तों भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो का स्प्लेंडर है अगर आप लोग इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप लोग सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। 

जैसा कि दोस्तों आप लोग को पता है हीरो कंपनी का हीरो स्प्लेंडर प्लस गाड़ी है जो की सस्ती गाड़ी आती है साथ-साथ इसमें आप लोग को बहुत ज्यादा माइलेज भी देखने को मिलता है। 

केवल 18000 में खरीदी है स्प्लेंडर की नई बाइक, जाने पूरी खरीदने का प्रक्रिया

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप लोग मात्र 18000 रुपया देकर आप अपने घर हीरो स्प्लेंडर ला सकते हैं इस आर्टिकल में आपको पूरा प्रोसेस बताने वाला हूं कैसे आप लोग खरीद सकते हैं। 

दोस्तों हीरो स्प्लेंडर एक साधारण बाइक है अगर आप लोग टू व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आप लोग इस बाइक को खरीद सकते हैं इस बाइक में 9 लीटर का आपलोग को फ्यूल टैंक देखने को मिलता है। 

वही आप लोग को इस गाड़ी में माइलेज की बात करते 70 से लेकर 80 तक का आप लोग को माइलेज दिया देता है अगर आप लोग बात करें इसके इंजन की तो बहुत ही ज्यादा पावरफुल इंजन इसमें आप लोग को मिलता है। 

Hero Splendor Plus 2024 : कीमत

दोस्तों अब बात करें इसकी कीमत की तो अगर आप लोग हीरो स्प्लेंडर प्लस की शोरूम की प्राइस की बात करें तो आप लोग को 74000 से लेकर 75000 के बीच देखने को मिलता है। 

लेकिन वही अगर आप लोग ऑन रोड खरीदने हैं तो इसमें आप लोग को कुछ इजाफा देखने को मिलता है ऑन रोड प्राइस में आप लोग को कुछ बढ़ोतरी देखने को मिलता है। 

दोस्तों अब बात करें इसकी कीमत की तो आप लोग को ऑन रोड प्राइस लगभग 80 से लेकर 90 हजार के बीच देखने को मिलता है। 

दोस्तों इसके कीमत में बहुत सारे प्रकार के वेरिएशन देखने को मिलता है इसमें बहुत प्रकार के गाड़ी आ चुके हैंअगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप लोग को 80000 से इस बाइक की कीमत शुरू हो जाती है। 

18000 में गाड़ी घर लाये

वहीं दोस्तों अगर आप लोग इस गाड़ी को आसान किस्त पर खरीदने हैं तो आप लोग मात्र 18000 देकर आप लोग इस गाड़ी को अपने घर मंगवा सकते हैं। 

आप अपने नजदीकी किसी शोरूम में जाएगा वहां पर बोलिएगा कि हमकोक़िस्त पर गाड़ी खरीदना है तो वह आप लोगों को बता देंगे और मात्र आप लोग को 18000 रुपए देकर आप बड़े आसानी से गाड़ी ला सकते है।

Telegram Channel LinkClick Here
WhatsApp Group LinkClick Here
YouTube Channel LinkClick Here

Leave a Comment